पुलिस अधीक्षक राजगढ़ के निर्देशन में जिले में चोरियों पर अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया है।

     ब्यावरा शहर में  फरियादी जियाउल से भी पिता अब्बास अली निवासी रामलीला मार्ग भंवरगंज ब्यावरा के संबंध में थाने में चोरी के संबंध में एक आवेदन पेश किया। जिसकी जांच पर से अपराध क्रमांक  847 /2023 धारा 380 ipc का पंजीबद्ध किया जा कर विवेचना में लिया गया

 

लिस अधीक्षक श्री धर्मराज (भापुसे), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आलोक कुमार शर्मा एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्रीमती नेहा गौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी  निरीक्षक नीलेश अवस्थी एवं उनकी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 20/12/2023 को टीम गठित कर मुखबिर की सूचना प्राप्त होने पर फरियादी के घर में अज्ञात चोर के संबंध में सूचना प्राप्त हुई कि जियाउल सैफी के मकान में से नगदी रूपयो की हुई चोरी करने वाले फरियादी के भाई को घटना के संबंध में पूछताछ हेतु थाना लेकर आए जिससे फरियादी के घर में नगदी रुपए चोरी होने के संबंध में हिकमत अमली से पूछा करने पर आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार किया आरोपी से चोरी हुए नगदी रुपए 4,50,000 जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया।

             पुलिस अधीक्षक श्री धर्मराज (भापुसे), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आलोक कुमार शर्मा एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्रीमती नेहा गौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी  निरीक्षक नीलेश अवस्थी एवं उनकी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 20/12/2023 को टीम गठित कर मुखबिर की सूचना प्राप्त होने पर फरियादी के घर में अज्ञात चोर के संबंध में सूचना प्राप्त हुई कि जियाउल सैफी के मकान में से नगदी रूपयो की हुई चोरी करने वाले फरियादी के भाई को घटना के संबंध में पूछताछ हेतु थाना लेकर आए जिससे फरियादी के घर में नगदी रुपए चोरी होने के संबंध में हिकमत अमली से पूछा करने पर आरोपी ने जुर्म करना स्वीकार किया आरोपी से चोरी हुए नगदी रुपए 4,50,000 जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया।

  उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक नीलेश अवस्थी, प्रधान आरक्षक शैलेंद्र सिंह बेस, प्रधान आरक्षक चंदन, आरक्षक संदीप, आरक्षक रामदीन धाकड़ , आर. दिनेश धाकड़ , आर. वीरेंद्र , आर. श्याम का महत्वपूर्ण योगदान रहा ।

 

keyboard_arrow_up
Skip to content